केपीएमजी विकास को बढ़ावा देने के लिए अपनी यूके और स्विस अकाउंटिंग शाखाओं का विलय कर सकता है
न्यूज

केपीएमजी विकास को बढ़ावा देने के लिए अपनी यूके और स्विस अकाउंटिंग शाखाओं का विलय कर सकता है

विकास को गति देने के लिए, केपीएमजी स्विट्जरलैंड और यूके में अपने लेखांकन व्यवसायों को मिला सकता है। प्रमुख चार अकाउंटेंसी फर्मों में से सबसे छोटी में लाभप्रदता बढ़ाने के लिए स्विट्जरलैंड और यूके में अपने व्यवसायों को संयोजित करने का इरादा रखता है। स्थिति की जानकारी रखने वाले एक व्यक्ति के अनुसार, दोनों देशों के साझेदारों को शुक्रवार को संभावित विलय के बारे में सूचित किया गया। सूत्र के मुताबिक, सुझाए गए विलय पर वोट अगले साल की शुरुआत में हो सकता है।

 

केपीएमजी विकास को बढ़ावा देने के लिए अपनी यूके और स्विस अकाउंटिंग शाखाओं का विलय कर सकता है

 

एक ईमेल में, केपीएमजी यूके के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जॉन होल्ट ने कहा, “हमने यह पता लगाने के लिए अपनी स्विस फर्म के साथ बातचीत शुरू की है कि कैसे एक साथ मिलकर काम करने से हमारे ग्राहकों, लोगों और भागीदारों को अधिक लाभ मिलेगा।” “हमारे दो व्यवसायों के संयोजन से हमें निवेश करने, अपने ग्राहकों के लिए नई सेवाएं विकसित करने और अपने कर्मचारियों को पर्याप्त अंतरराष्ट्रीय कैरियर के अवसर प्रदान करने के लिए अधिक संयुक्त ताकत मिलेगी।”

 

अन्य लेखा कंपनियों की तरह, केपीएमजी को भी अधिक चुनौतीपूर्ण आर्थिक माहौल के परिणामस्वरूप ग्राहकों की संख्या में गिरावट का सामना करना पड़ रहा है। उल्लेखनीय मुद्रास्फीति के बावजूद, यूके कंपनी ने प्रोत्साहन कम कर दिया और पिछले महीने हजारों कर्मचारियों का वेतन रोक दिया। अगले साल की शुरुआत में संभावित मतदान से पहले, केपीएमजी आगामी महीनों में प्रस्तावित विलय के संबंध में यूके और स्विट्जरलैंड में भागीदारों के साथ खुले मंचों और फोकस समूहों की मेजबानी करेगा।

 

इसे भी पढे: एआई द्वारा नौकरियों की जगह लेने का डर एक वास्तविक चिंता है: श्रीजीत मिश्रा

इसे भी पढे: Peach Fudge-को वर्ष 2024 का पैनटोन रंग नामित किया गया

 

दोनों व्यवसायों को एकजुट करने की योजना का खुलासा पहले द फाइनेंशियल टाइम्स ने किया था। यूके में, पेशेवर सेवा कंपनी लगभग 17,000 लोगों को रोजगार देती है। 2022 में, कंपनी का राजस्व £2.7 बिलियन ($5.2 बिलियन) था, जिसमें भागीदारों के लिए औसत वेतन £717,000 था। 2600 से अधिक कर्मचारियों के साथ, कंपनी के स्विस डिवीजन का सितंबर 2023 में समाप्त 12 महीनों में CHF527.1 मिलियन ($917 मिलियन) का शुद्ध राजस्व था।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हाय दोस्तों मेरा नाम दीपक कुमार है, मैं एक ब्लॉग वेबसाईट चलता हूँ जिसमें हम आप लोगों को न्यूज के रिलेटेड इस ब्लॉग पर पोस्ट डालते हैं जैसे बिजनेस, इंटरटैनमेंट, बॉलीवुड और न्यूज इन सभी न्यूज के रिलिटेड हम इस वेबसाईट पर पोस्ट डालते है।