ख़ुशी कपूर और इब्राहिम खान करण जौहर के अगले ओटीटी प्रोजेक्ट में अभिनय करेंगे: रिपोर्ट
मूवी

ख़ुशी कपूर और इब्राहिम खान करण जौहर के अगले ओटीटी प्रोजेक्ट में अभिनय करेंगे: रिपोर्ट

ख़ुशी कपूर और इब्राहिम खान करण जौहर की आगामी ओटीटी परियोजना में नेतृत्व करेंगे: रिपोर्ट “द आर्चीज़” में उनके सफल प्रदर्शन के बाद, ख़ुशी कपूर और इब्राहिम खान कथित तौर पर करण जौहर की आगामी फिल्म के लिए टीम बना रहे हैं। शाउना गौतम फिल्म का निर्देशन करेंगी, जिसके ओटीटी पर डेब्यू करने की उम्मीद है। जाहिर है करण जौहर की आने वाली फिल्म में इब्राहिम खान और खुशी कपूर शामिल होंगे,

 

ख़ुशी कपूर और इब्राहिम खान करण जौहर के अगले ओटीटी प्रोजेक्ट में अभिनय करेंगे: रिपोर्ट

 

निर्माता करण जौहर “सरजमीन” में इब्राहिम अली खान और काजोल तथा पृथ्वीराज सुकुमारन को बड़े पर्दे पर लाने की तैयारी कर रहे हैं। पिंकविला के अनुसार, निर्देशक इब्राहिम और ख़ुशी कपूर के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी पर भी काम करेंगे। “उनकी डिजिटल शाखा, धर्मैटिक्स, इसे डायरेक्ट-टू-डिजिटल प्रयास के रूप में निर्मित करने के लिए तैयार है।

 

फिल्म का निर्देशन शाउना गौतम द्वारा किया जाएगा और अगले वर्ष इसका निर्माण शुरू हो जाएगा। स्ट्रीमिंग अधिकारों के लिए, निर्माता एक प्रमुख ओटीटी के साथ बातचीत कर रहे हैं। कंपनी, एक सूत्र ने विकास की जानकारी दी। हालांकि, फिल्म का शीर्षक अभी तक तय नहीं हुआ है। व्यक्ति ने आगे कहा, “यह उन रोमांटिक कॉमेडी में से एक है जिसके लिए हिंदी सिनेमा जाना जाता है।”

 

इसे भी पढे: रणबीर कपूर । रश्मिका मंदाना। संदीप रेड्डी वांगा

इसे भी पढे: भारतीय पुलिस बल: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने नया पोस्टर, टीज़र साझा किया जो इस तारीख को रिलीज़ होगा

 

लेकिन करण एंड कंपनी का मानना है कि कथा रंग योजना यह बड़े स्क्रीन की तुलना में ओटीटी पर बेहतर काम करता है। इसे ओटीटी मूल के रूप में प्रदर्शित किया जाना निर्धारित है।” इब्राहिम और ख़ुशी के काम में एक समस्या ‘सरजमीन’ इब्राहिम अली खान की पहली फीचर फिल्म होगी। मार्मिक थ्रिलर में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में तोता रोया चौधरी, जतिन सरीन, पृथ्वीराज सुकुमारन और काजोल हैं।

 

इसके विपरीत, ख़ुशी कपूर ने जोया अख्तर की “द आर्चीज़” से बॉलीवुड में डेब्यू किया। 7 दिसंबर को म्यूजिकल कॉमेडी ने नेटफ्लिक्स पर डेब्यू किया। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा ने भी डेब्यू किया।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हाय दोस्तों मेरा नाम दीपक कुमार है, मैं एक ब्लॉग वेबसाईट चलता हूँ जिसमें हम आप लोगों को न्यूज के रिलेटेड इस ब्लॉग पर पोस्ट डालते हैं जैसे बिजनेस, इंटरटैनमेंट, बॉलीवुड और न्यूज इन सभी न्यूज के रिलिटेड हम इस वेबसाईट पर पोस्ट डालते है।