बायआउट ऑफर की रिपोर्ट से मैसी के शेयर चढ़े
न्यूज

बायआउट ऑफर की रिपोर्ट से मैसी के शेयर चढ़े

न्यूयॉर्क में सीएनएन – सोमवार को प्रीमार्केट ट्रेडिंग में, बायआउट ऑफर वॉल स्ट्रीट जर्नल के एक लेख में एक निजी निवेशक समूह की ओर से प्रतिष्ठित स्टोर के लिए $5.8 बिलियन की बोली का खुलासा होने के बाद मैसी के शेयरों में 20% से अधिक की वृद्धि हुई।

 

बायआउट ऑफर की रिपोर्ट से मैसी के शेयर चढ़े

 

रिपोर्ट के मुताबिक, यह ऑफर वैश्विक परिसंपत्ति प्रबंधक ब्रिगेड कैपिटल मैनेजमेंट और रियल एस्टेट निवेश फर्म आर्कहाउस मैनेजमेंट की ओर से है। यह शेयरधारकों को शुक्रवार को स्टॉक के समापन मूल्य पर 32% प्रीमियम का भुगतान करेगा। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि बोलीदाताओं ने मैसीज के साथ प्रस्ताव के बारे में चर्चा की थी। यह स्पष्ट नहीं है कि खुदरा विक्रेता इस सुझाव के बारे में कैसा महसूस करता है।

 

जर्नल की कहानी के संबंध में, एक आर्कहाउस प्रतिनिधि चुप रहा। टिप्पणी के अनुरोध का ब्रिगेड या मैसीज़ द्वारा तुरंत उत्तर नहीं दिया गया। 43 राज्यों, वाशिंगटन, डीसी, प्यूर्टो रिको और गुआम के अलावा, मैसी के 722 स्टोर स्थान हैं। लगभग 500 मेसी-ब्रांडेड स्टोर, 55 ब्लूमिंगडेल के ब्रांडेड स्टोर जो थोड़े अधिक महंगे हैं, और ब्लूमेरकरी सौंदर्य और त्वचा देखभाल श्रृंखला के 160 आउटलेट – जिन्हें उसने 2015 में खरीदा था – सभी कंपनी द्वारा संचालित हैं।कई वर्षों से, मैसीज़ और अन्य पारंपरिक डिपार्टमेंट स्टोर्स को कठिनाइयों का सामना करना पड़ा है।

 

इसे भी पढे: एमपी स्मार्ट फिश पार्लर योजना एमपी के मछली उद्योग को बदल रही है

इसे भी पढे: गैर-आईटी, क्षेत्रों में अक्टूबर-नवंबर के दौरान नौकरी की वृद्धि में उछाल देखा गया, रिपोर्ट में शीर्ष भूमिकाओं और शहरों का खुलासा हुआ

 

वॉलमार्ट और टारगेट जैसे बड़े बॉक्स स्टोरों के साथ-साथ अमेज़ॅन जैसे ऑनलाइन खुदरा विक्रेताओं से प्रतिस्पर्धा के कारण मैसी के पास अब खुदरा बाजार का एक कम हिस्सा है, जो ग्राहकों को कपड़ों और अन्य घरेलू उत्पादों के अलावा किराने का सामान खरीदने की अनुमति देता है। खर्च कम करने के लिए मैसीज़ ने हाल के वर्षों में स्टोर बंद कर दिए हैं। पिछले वर्ष की समान अवधि की तुलना में, चालू वित्त वर्ष की पहली तीन तिमाहियों में इसकी शुद्ध आय में 74% की गिरावट आई है। कम से कम एक वर्ष के लिए खुली दुकानों की बिक्री में 7% की कमी देखी गई।

 

उपभोक्ता मांग में गिरावट के बाद, इसने जून में अपने वार्षिक लाभ और बिक्री अनुमान को कम कर दिया। मैसी के सीईओ जेफ गेनेट ने गुरुवार के परिणाम कॉल पर कहा, “हमने उस गिरावट को कम करके आंका जो अमेरिकी उपभोक्ताओं ने, विशेष रूप से मैसी में, अनुभव किया।” उनके अनुसार, उपभोक्ताओं ने अपने खर्च को सेवाओं, आवश्यकताओं और भोजन पर “पुनः आवंटित” किया। पिछले सात वर्षों से 165 साल पुराने स्टोर का नेतृत्व करने के बाद, जेनेट ने 2024 में सेवानिवृत्त होने की योजना बनाई है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हाय दोस्तों मेरा नाम दीपक कुमार है, मैं एक ब्लॉग वेबसाईट चलता हूँ जिसमें हम आप लोगों को न्यूज के रिलेटेड इस ब्लॉग पर पोस्ट डालते हैं जैसे बिजनेस, इंटरटैनमेंट, बॉलीवुड और न्यूज इन सभी न्यूज के रिलिटेड हम इस वेबसाईट पर पोस्ट डालते है।