बॉलीवुड ने डंकी और आर्चीज़ में शाहरुख की गहरी झूठ पर चिंता जताई
मूवी

बॉलीवुड ने डंकी और आर्चीज़ में शाहरुख की गहरी झूठ पर चिंता जताई

बॉलीवुड ने डंकी और आर्चीज़ में शाहरुख की गहरी झूठ पर चिंता जताई बॉलीवुड से बड़ी खबर सामने आ रही है, वहां कई मशहूर हस्तियों ने शाहरुख की आने वाली फिल्म डंकी और हाल ही में रिलीज हुई आर्चीज में डीपफेक पर चिंता जताई है।

 

बॉलीवुड ने डंकी और आर्चीज़ में शाहरुख की गहरी झूठ पर चिंता जताई

 

कई लोग कथित तौर पर सोचते हैं कि सुहाना नहीं, बल्कि आर्चीज़ में शाहरुख का डीपफेक इस घटना का कारण है। हालाँकि, आर्चीज़ के निर्देशक ने द फॉक्स से कहा कि सुहाना ही वह शख्स थीं जो अभिनेता की तुलना में शाहरुख की तरह अधिक दिखती थीं, न कि शाहरुख की डीपफेक।

 

इसे भी पढे: मूनलाइटिंग से जॉब हॉपिंग: जेनजेड कार्यस्थल को कैसे बदल रहा है

इसे भी पढे: एक मेला तैयार, करने में पूरा एक साल लग जाता है और फिर यह ख़त्म हो जाता है’

 

डंकी में, शाहरुख मेकअप और एआई द्वारा कृत्रिम रूप से युवा दिख रहे थे, जिससे यह आभास हुआ कि शाहरुख एक डीपफेक थे। द फॉक्सी के साथ एक साक्षात्कार में निर्देशक ने दावा किया, “एक बॉलीवुड निर्देशक ने कहा कि हम फिल्मों में सितारों को लाने की कोशिश करते हैं, लेकिन अगर हम उन्हें वहन नहीं कर सकते तो हम फिर भी डीप फेक के माध्यम से उन सितारों को लेते हैं।”

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हाय दोस्तों मेरा नाम दीपक कुमार है, मैं एक ब्लॉग वेबसाईट चलता हूँ जिसमें हम आप लोगों को न्यूज के रिलेटेड इस ब्लॉग पर पोस्ट डालते हैं जैसे बिजनेस, इंटरटैनमेंट, बॉलीवुड और न्यूज इन सभी न्यूज के रिलिटेड हम इस वेबसाईट पर पोस्ट डालते है।