वेस्टइंडीज और इंग्लैंड लाइव स्कोर इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को 75 रन से हराया
न्यूज

वेस्टइंडीज और इंग्लैंड लाइव स्कोर इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को 75 रन से हराया

वेस्टइंडीज और इंग्लैंड लाइव स्कोर इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को 75 रन से हराया आजकल क्रिकेट जगत में एक दिलचस्प और रोमांचक मैच हुआ जिसमें इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को 75 रनों से हराया। इस मैच में दोनों टीमें कड़ी मेहनत और सामर्थ्य का प्रदर्शन करती दिखीं, लेकिन इंग्लैंड ने अंत में जीत हासिल की,

वेस्टइंडीज और इंग्लैंड लाइव स्कोर इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को 75 रन से हराया

मैच की शुरुआत में वेस्टइंडीज ने अच्छा प्रदर्शन किया और इंग्लैंड के खिलाफ एक मजबूत स्कोर बनाया। इसके बावजूद, इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने महात्मा गांधी की तरह शानदारी से खेला और टीम को जीत में मदद की मैच के महत्वपूर्ण पलों में, इंग्लैंड के गेंदबाजों ने शानदार बोलिंग का प्रदर्शन किया और वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों को समय पर वापस बुलाया। इससे टीम ने मैच को अपने हाथ में ले लिया और अपने जीत का जश्न मना रही है।

 

पहली पारी

इंग्लैंड का स्कोर- 20.0 ओवर में 267/3

इंग्लैंड की बल्लेबाजी का प्रदर्शन
फिल साल्ट 119(57)
जोस बटलर 55(29)

वेस्टइंडीज़ की गेंदबाज़ी का प्रदर्शन
अकील होसेन 4-36-1
आंद्रे रसेल 3-37-1

 

दूसरी पारी

वेस्टइंडीज का स्कोर- 15.3 ओवर में 192/10

वेस्टइंडीज़ की बल्लेबाज़ी का प्रदर्शन
आंद्रे रसेल 51(25)
निकोलस पूरन 39(15)

इंग्लैंड की गेंदबाज़ी का प्रदर्शन
रीस टॉपले 3.3-37-3
सैम कुरेन 2-25-2

 

इसे भी पढे: पीएम मोदी ड्रोन दीदी योजना का फॉर्म कैसे भरें

इसे भी पढे: आईपीएल नीलामी 2024 लाइव अपडेट: स्टार्क की रिकॉर्ड खरीदारी आकर्षण बनी हुई है,

 

इस जीत से इंग्लैंड की टीम का मनोबल बढ़ा है और यह उनके लिए एक महत्वपूर्ण क्षण है। वे अब आगे के मैचों में और भी प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं और अपनी जीत की श्रृंगारशीलता को बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

 

यह मैच क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक दिलचस्प और रोमांचक अनुभव था, जो अपने पसंदीदा टीम के लिए हर कदम पर खड़े हैं। हम आशा करते हैं कि इस जीत से इंग्लैंड की टीम को और भी उत्साह और समर्थन मिलेगा और वे आगे भी ऐसे ही प्रदर्शन करते रहेंगे।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हाय दोस्तों मेरा नाम दीपक कुमार है, मैं एक ब्लॉग वेबसाईट चलता हूँ जिसमें हम आप लोगों को न्यूज के रिलेटेड इस ब्लॉग पर पोस्ट डालते हैं जैसे बिजनेस, इंटरटैनमेंट, बॉलीवुड और न्यूज इन सभी न्यूज के रिलिटेड हम इस वेबसाईट पर पोस्ट डालते है।