बॉबी देओल ने खुलासा किया कि उनके बेटे बॉलीवुड में कब डेब्यू करेंगे
मूवी

बॉबी देओल ने खुलासा किया कि उनके बेटे बॉलीवुड में कब डेब्यू करेंगे

वे इस क्षेत्र में उतरने जा रहे हैं, लेकिन बॉबी देओल ने खुलासा किया कि उनके लड़के बॉलीवुड में कब डेब्यू करेंगे। बॉबी के बच्चे आर्यमन और धरम ने अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन सनी के बेटे करण और राजवीर पहले ही ऐसा कर चुके हैं। एनिमल अभिनेता ने हाल ही में एक साक्षात्कार में खुलासा किया कि उनके लड़के हिंदी सिनेमा में कब डेब्यू करेंगे।

 

बॉबी देओल ने खुलासा किया कि उनके बेटे बॉलीवुड में कब डेब्यू करेंगे

 

फ़िलहाल, बॉबी देओल अपनी हालिया रिलीज़ एनिमल की सफलता का आनंद ले रहे हैं। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित यह फिल्म बॉबी देओल का अब तक का सबसे बड़ा काम बन गई है। गदर 2, एक मेगा-ब्लॉकबस्टर देने के बाद, उनके भाई ने भी अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ वर्षों में से एक का अनुभव किया। यह सौभाग्य की बात है कि प्रत्येक भाई के दो-दो पुत्र हैं। बॉबी के बच्चे आर्यमन और धरम ने अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है,

 

लेकिन सनी के बेटे करण और राजवीर पहले ही ऐसा कर चुके हैं। एनिमल सेलिब्रिटी ने इंडिया टुडे के साथ एक इंटरव्यू में अपने बेटों आर्यमन और धरम के हिंदी फिल्म डेब्यू की तारीख का खुलासा किया। आर्यमान अभी 22 साल के हैं और उनका छोटा बेटा धरम सिर्फ 19 साल का है। उनके मुताबिक, उनके लड़के तीन या चार साल में बॉलीवुड में शामिल हो सकते हैं। “मेरे बेटे मनोरंजन उद्योग में प्रवेश करेंगे,

 

लेकिन वे अभी बहुत छोटे हैं – मेरा बड़ा बेटा केवल 22 साल का है, और मेरा छोटा बेटा 19 साल का है – इसलिए उन्हें व्यवसाय में प्रवेश करने में तीन से चार साल और लगेंगे,” उन्होंने कहा। “शो बिजनेस जैसा कोई व्यवसाय नहीं है।” जब उनसे पूछा गया कि क्या उनके पास अपने लड़कों को लॉन्च करने की कोई योजना है, तो उन्होंने जवाब दिया, “नहीं, मैंने अभी ऐसी कोई योजना नहीं बनाई है।”

 

मैं बस इतना चाहता हूं कि आर्यमान खूब प्रशिक्षण लें और स्वयं काम करें। उन्होंने हाल ही में NYU स्टर्न से ऑनर्स की डिग्री प्राप्त की है। वह एक ऐसा बच्चा है जो वास्तव में कड़ी मेहनत करता है और अपना सब कुछ दे देता है। मेरे दोनों लड़के अद्वितीय व्यक्ति हैं। कोविड के दौरान, मेरे सबसे छोटे बेटे ने अपने दम पर स्वतंत्र फिल्में बनाईं।

इसे भी पढे: केपीएमजी विकास को बढ़ावा देने के लिए अपनी यूके और स्विस अकाउंटिंग शाखाओं का विलय कर सकता है

मेरे इंस्टाग्राम पर आप जो भी तस्वीरें देखते हैं, उनमें से अधिकांश उनके द्वारा ली गई हैं। वह फिल्मांकन के हर पहलू को पसंद करते हैं, जिसमें पृष्ठभूमि कार्य, संपादन और दृश्य शामिल हैं। वह उस फिल्म के तकनीकी पहलुओं पर चर्चा करेंगे जो हम देख रहे हैं, और मैं कहता हूं, “ठीक है, “मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं है।” तो यह ऐसा ही है. चूँकि प्रत्येक बच्चा अद्वितीय है,

 

आइए जानें कि भविष्य में उनके लिए क्या छिपा है। मेरा मतलब है, कुछ भी पूर्वानुमानित नहीं है। मैं उनके लिए बस खुशी और सफलता चाहता हूं।’ हालाँकि, पल पल दिल के पास से सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल ने बॉलीवुड में डेब्यू किया। राजश्री प्रोडक्शंस से उनके छोटे बेटे डोनो ने हाल ही में अपनी शुरुआत की।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हाय दोस्तों मेरा नाम दीपक कुमार है, मैं एक ब्लॉग वेबसाईट चलता हूँ जिसमें हम आप लोगों को न्यूज के रिलेटेड इस ब्लॉग पर पोस्ट डालते हैं जैसे बिजनेस, इंटरटैनमेंट, बॉलीवुड और न्यूज इन सभी न्यूज के रिलिटेड हम इस वेबसाईट पर पोस्ट डालते है।