दीपिका पादुकोण को कोई नहीं रोक सक MPW 2023 ब्लॉकबस्टर फिल्मों से लेकर हिट निवेश तक,
मूवी

दीपिका पादुकोण को कोई नहीं रोक सक MPW 2023 ब्लॉकबस्टर फिल्मों से लेकर हिट निवेश तक,

एमपीडब्ल्यू 2023: बीटी की द मोस्ट पावरफुल वुमेन इन बिजनेस की दो बार विजेता दीपिका पादुकोण अजेय हैं, जिन्होंने ब्लॉकबस्टर फिल्मों और सफल उपक्रमों के अलावा साल की दो सबसे बड़ी बॉलीवुड हिट फिल्मों में अभिनय किया है। 2023 में, जब बॉलीवुड को अपनी कमाई में बढ़ोतरी की सख्त जरूरत थी, तब शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर, पठान और जवान ने कैश रजिस्टर में धूम मचा दी।

 

दीपिका पादुकोण को कोई नहीं रोक सक MPW 2023 ब्लॉकबस्टर फिल्मों से लेकर हिट निवेश तक,

 

हालाँकि, उन दोनों फिल्मों में उन्हें दीपिका पादुकोण का बेहतरीन साथ मिला। लेकिन दीपिका पादुकोण हिंदी फिल्म व्यवसाय में एक घरेलू नाम से कहीं अधिक बन गए हैं; वह अब एक बहुआयामी ब्रांड है। एक अभिनेत्री और निर्माता के रूप में अत्यधिक कमाई करने वाली मोशन पिक्चर्स में अपनी सफल भूमिकाओं के अलावा, उन्होंने एक निवेशक, व्यवसायी महिला, मानसिक स्वास्थ्य अधिवक्ता और दुनिया भर में ब्रांड एंबेसडर के रूप में भी अपना नाम कमाया है।

 

दुनिया में सबसे प्रसिद्ध भारतीय चेहरों में से एक, उन्होंने कार्टियर और लुई वुइटन जैसी उच्च-स्तरीय कंपनियों का प्रतिनिधित्व किया है। 2023 में, उन्हें कतर एयरवेज के लिए वैश्विक ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया था। एडिडास, लेवी और पॉटरी बार्न जैसे प्रसिद्ध ब्रांडों का संग्रह पहले से ही जमा करने के बाद, दीपिका पादुकोण को भारत में शीर्ष 5 हस्तियों में स्थान दिया गया है।

 

वित्तीय सलाहकार फर्म क्रोल ने 2022 में उसके ब्रांड का मूल्य आश्चर्यजनक रूप से $82.9 मिलियन होने का अनुमान लगाया है। समय के साथ, उसके प्रयासों का दायरा भी बड़ा हो गया है। DPKA यूनिवर्सल कंज्यूमर वेंचर्स वह कंपनी है जिसके माध्यम से उन्होंने नवंबर 2018 में अपनी हाई-एंड स्किनकेयर लाइन, 82°E की शुरुआत की। जिन कंपनियों में उनके पारिवारिक कार्यालय, केए एंटरप्राइजेज ने निवेश किया है, उनमें एपिगैमिया, फर्लेंको, ब्लूस्मार्ट, एटमबर्ग शामिल हैं।

 

इसे भी पढे: ब्लॉकबस्टर फिल्मों का रिकॉर्ड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साल खत्म होने वाला है,

इसे भी पढे: कमल हासन-रजनीकांत-लाइका प्रोडक्शंस-एस. शंकर

 

और मोकोबारा. फिर केए प्रोडक्शंस है, जिसने ’83 और छपाक जैसी फिल्मों को वित्त पोषित किया है, और उसका गैर-लाभकारी, द लिव लव लाफ फाउंडेशन, जिसे उसने अवसाद के साथ अपने संघर्ष के बाद स्थापित किया था, का उद्देश्य मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों के बारे में जागरूकता बढ़ाना है। आगामी मल्टी-स्टारर प्रोजेक्ट के और फाइटर के साथ, यह अग्रणी महिला ऑन और ऑफ स्क्रीन दोनों जगह अजेय है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हाय दोस्तों मेरा नाम दीपक कुमार है, मैं एक ब्लॉग वेबसाईट चलता हूँ जिसमें हम आप लोगों को न्यूज के रिलेटेड इस ब्लॉग पर पोस्ट डालते हैं जैसे बिजनेस, इंटरटैनमेंट, बॉलीवुड और न्यूज इन सभी न्यूज के रिलिटेड हम इस वेबसाईट पर पोस्ट डालते है।