Apple ने कुछ Apple घड़ियों की बिक्री पर रोक दी उल्लंघन का कारण
न्यूज

Apple ने कुछ Apple घड़ियों की बिक्री पर रोक दी उल्लंघन का कारण

Apple ने एक उल्लंघन के कारण कुछ Apple घड़ियों की बिक्री रोक कर दी है,

Apple घड़ियों की बिक्री

 

छुट्टियों के सप्ताहांत से पहले सप्ताह में, संभावित ब्याज दर की बढ़ती अफवाहों के कारण, नैस्डैक 100 इंडेक्स में तकनीकी स्टॉक 16,800-पॉइंट बैरियर को तोड़ते हुए नए सर्वकालिक उच्च स्तर पर पहुंच गए। आगामी वर्ष में फेडरल रिजर्व द्वारा कटौती। प्रौद्योगिकी-भारी सूचकांक के 1999 के बाद से अपना उच्चतम वार्षिक रिटर्न हासिल करने की उम्मीद है।

 

मैसिमो कंपनी के MISO शेयरहोल्डिंग के उल्लंघन के कारण, एक व्यवसाय जो मेडिकल टेक्नोलॉजी में विशेषज्ञता रखता है, Apple वॉच ब्लड ऑक्सीजन सेंसर के कारण Apple ने संयुक्त राज्य अमेरिका में सीरीज 9 और अल्ट्रा 2 की बिक्री बंद कर दी। व्यापार आयोग ने बिक्री पर प्रतिबंध लगाने के लिए अंतर्राष्ट्रीय प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया है।

 

मस्क इंसेप्शनलिक सार्वजनिक बयानों के प्रति सावधान रहते हैं

आर्क के सीईओ कैथी वुड के साथ गुरुवार की बातचीत के दौरान, एलोन मस्क ने कानूनी मित्रों और चल रही लड़ाइयों का सामना करने के लिए संयुक्त राष्ट्र को सार्वजनिक रूप से आगाह किया। मस्क ने सार्वजनिक रूप से व्यवसाय करने वाली फर्म के रूप में ट्रामासिक रिपोर्टों के लिए स्ट्रैच पैनल को बनाए रखने के लिए कर्मचारियों के साथ-साथ सहयोगियों को प्रमुखता के साथ पुरस्कार देने के लिए शानदार प्रदर्शन पर जोर दिया। उन्होंने जोसेफ को आय का विश्वसनीय और स्थिर स्रोत होने के बाद ही सार्वजनिक रूप से विचार की विचारधारा के बारे में बताया।

 

TED टॉक्स: एलोन को जानें?

TED टॉक्स के संस्थापक क्रिस एंडरसन ने अफवाहें फैलाईं कि TED और एलोन मस्क का एक्स-पुराना ट्विटर- सहयोग कर सकते हैं। डुओलिंगो के सह-संस्थापक लुइस वॉन अह्न ने अपना पहला टेड टॉक में अपनी भाषा सीखने की वेबसाइट की कार्यप्रणाली के बारे में बात की, जो एक्स पर प्रकाशित हुई थी। जवाब में मस्क ने कहा, “TED एक्स पर बात होती है।”

 

ब्लू ओरिजिन युलोआ की समीक्षा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मस्क की स्पेसएक्स और जेफ बेजोस की ब्लू ओरिजिन यूनाइटेड द्वारा लॉन्च की गई अलायंस के लिए रेस कर रहे हैं, उनकी अंतरिक्ष दौड़ में वृद्धि हो रही है। लॉकहीड मार्टिन और बोइंग की संयुक्त स्वामित्व वाली यूआईएलए को टेक्सट्रॉन और निजी स्वामित्व वाली फर्म सर्बेरस कैपिटल मिर्ज़ा से दो और प्रस्ताव प्राप्त हुए।

 

इसे भी पढे: नए मैकबुक एयर की कीमत घटकर $999 हो गई, साथ ही बाल्डुर के गेट 3 और अधिक पर छूट

इसे भी पढे: The Man Who Lost His Job At Twitter Last Year, उसे अब Spotify की छंटनी में नौकरी से निकाला

 

घर की संपत्ति में वृद्धि होती है

नवंबर और दिसंबर में शेयर बाजार में मजबूती से संयुक्त राज्य अमेरिका में घरेलू संपत्ति में लगभग 5 ट्रिलियन डॉलर की वृद्धि होने का अनुमान है। 2023 की तीसरी तिमाही के समापन पर अमेरिकी परिवारों की कुल शुद्ध संपत्ति पहले ही 151 ट्रिलियन डॉलर थी।

 

ऑटो उधार की स्थिति खराब हो गई है

अपराध की प्रबल दर और नकारात्मक ने निवेशक अमेरिकी ऑटो उधार बाजार को संकट में डाल दिया है। अमेरिकन कैसल्स के लिए नेपोलियन जनरल नवंबर में रिकॉर्ड वॉलपेप पर पहुंच गया, औसत $ 6,054, जो अप्रैल 2020 के बाद से सबसे अधिक है। 2022 की शुरुआत के बाद इस्तेमाल की गई कार के मंदी में लगभग 20% की गिरावट की समस्या और भी बदतर हो गई है। ऑटो उधार $1.595 ट्रिलियन के खाते से, वे वर्तमान में उपभोक्ता उधार की तीसरी सबसे बड़ी वर्ग है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हाय दोस्तों मेरा नाम दीपक कुमार है, मैं एक ब्लॉग वेबसाईट चलता हूँ जिसमें हम आप लोगों को न्यूज के रिलेटेड इस ब्लॉग पर पोस्ट डालते हैं जैसे बिजनेस, इंटरटैनमेंट, बॉलीवुड और न्यूज इन सभी न्यूज के रिलिटेड हम इस वेबसाईट पर पोस्ट डालते है।