इब्राहिम अली खान और ख़ुशी कपूर एक नई फिल्म के लिए साथ आएंगे।
मूवी

इब्राहिम अली खान और ख़ुशी कपूर एक नई फिल्म के लिए साथ आएंगे।

इब्राहिम अली खान और ख़ुशी कपूर एक नई फिल्म पर सहयोग करेंगे। नई प्रतिभाओं की खोज के लिए मशहूर करण जौहर के अंदर की भावनाएं, सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान को आगामी फिल्म सरज़मीं में एक प्रमुख भूमिका देकर उनकी विरासत को आगे बढ़ा रही हैं।

 

इब्राहिम अली खान और ख़ुशी कपूर एक नई फिल्म के लिए साथ आएंगे।

 

यह फिल्म करण के नए चेहरों की सूची में एक और अतिरिक्त फिल्म है, जिसका निर्देशन बोमन ईरानी के बेटे कायोज़ ईरानी ने किया है, जिन्होंने करण की स्टूडेंट ऑफ द ईयर के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की थी। जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज़ में बेट्टी कूपर की भूमिका निभाने वाली ख़ुशी कपूर ने अपनी अगली फिल्म के लिए साइन कर लिया है।

 

इब्राहिम अली खान और ख़ुशी कपूर, करण जौहर की सहायक शाउना गौतम द्वारा निर्देशित एक फिल्म में अभिनय करने वाले हैं। शौना ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में करण की मदद करने के अलावा संजू में राजकुमार हिरानी के साथ भी काम किया। जब इस साल अगस्त में उन्हें अंधेरी में कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के ऑफिस से निकलते हुए देखा गया,

 

इसे भी पढे: दीपिका पादुकोण को कोई नहीं रोक सक MPW 2023 ब्लॉकबस्टर फिल्मों से लेकर हिट निवेश तक,

इसे भी पढे: कमल हासन-रजनीकांत-लाइका प्रोडक्शंस-एस. शंकर

 

तो उनकी साझेदारी के बारे में अफवाहें फैलने लगीं। एक प्रमुख समाचार आउटलेट ने बताया कि विचाराधीन फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है जो सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू होने वाली है और इसका निर्माण करण जौहर की प्रोडक्शन फर्म के डिजिटल डिवीजन धर्मैटिक्स द्वारा किया जा रहा है। फिलहाल बाकी भूमिकाओं के लिए कास्टिंग चल रही है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हाय दोस्तों मेरा नाम दीपक कुमार है, मैं एक ब्लॉग वेबसाईट चलता हूँ जिसमें हम आप लोगों को न्यूज के रिलेटेड इस ब्लॉग पर पोस्ट डालते हैं जैसे बिजनेस, इंटरटैनमेंट, बॉलीवुड और न्यूज इन सभी न्यूज के रिलिटेड हम इस वेबसाईट पर पोस्ट डालते है।